Rich wife Problem: करोड़पत‍ि की बीवी होने के भी नुकसान ! मह‍िला ने गिनाई 5 ऐसी बातें, सुनकर चौंक गए लोग

rich woman

Rich wife Problem/ हर महिला का ख़्वाब होता है कि उसे एक धनवान (Rich ) पति मिले। यह इसलिए जिससे वह महिला ऐश व आराम की ज़िंदगी गुज़ार सकें। यही नहीं वह इससे अपने शौक़ भी पूरा करना चाहती हैं। अक्सर महिलाओं के बारे में समाज की यही सोच होती है। परंतु आप जानकर हैरान हो जाएँगे कि एक महिला ऐसी भी हैं जिनके शौक़ बिल्कुल इससे उल्टे हैं।

वह इस बात से परेशान हैं कि उनकी एक धनवान (Rich) आदमी से शादी हो गयी है। अब आप सोच रहे होंगे कि आख़िर ऐसी कौनसी महिला है जो इस बात से परेशान हैं कि उनके पति के पास बहुत पैसा (Rich )है। आज हम आपको इस महिला के बारे में बताएँगे।

Rich Entrepreneur couple Ricky Andrade and Linda Andrade share tips to succeed in business - The Statesman

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Linda Andrade (@lionlindaa)

ओरिजनल दुबई की हाउसवाइफ

यह Rich महिला खुद को ओरिजनल दुबई की हाउसवाइफ बताती हैं। बता दें इस Rich महिला की उमर केवल 23 साल है। यह सोशल मीडिया पर बहुत ज़्यादा ऐक्टिव रहती हैं और इन्होंने ट्विटर पर अपनी कहानी शेयर की है। इनके फ़ैन्स इन्हें बहुत पसंद करते हैं। बता दें कि इस महिला की सिर्फ़ 19 साल की उम्र में एक  मशहूर क्रिप्‍टो कारोबारी रिकी एंड्रेड से शादी हो गयी थी।

Rich Power couple Ricky & Linda Andrade are helping entrepreneurs turn ideas into reality - Hindustan Times

इनका घर इतना बड़ा है कि देखने में किसी महल से कम नहीं हैं। घर में हर काम के लिए नौकर चाकर लगे हुए हैं। रोज़ वह महँगे महँगे कपड़े पहनती हैं। उनके पास किसी भी चीज़ की कमी नहीं है। बता दें आपको कि इनके पास बहुत सारी गाड़ियाँ भी हैं। परंतु इस सब चीजों के होने के बावजूद भी वह बिल्कुल भी ख़ुश नहीं हैं। जानिए उनकी नाखुशी का राज क्या है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Linda Andrade (@lionlindaa)

Rich Linda Andrade Dubai Lists Out Worst Things With Millionaire Husband

ऐसा था उनका परिवार

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस Rich  महिला का परिवार शादी से पहले बहुत ही ग़रीब था। यह अपने पूरे परिवार के साथ एक छोटे से घर में रहती थी। इस घर में सिर्फ़ एक कमरा था। इस Rich  महिला ने खुद बताया कि उस कमरे में हर वक्त कोई ना कोई मौजूद रहता था। आपको यह भी बता दें कि यह  Rich महिला आज एक बहुत बड़े महल में रहती हैं। परंतु फिर भी ख़ुश नहीं हैं।

आप लोग यह सोच कर हैरान हो रहे होंगे कि जिस महिला के पास शादी से पहले कुछ नहीं था। उस महिला को शादी के बाद इतना सब कुछ मिल गया फिर भी वो क्यों ख़ुश नहीं है? तो आइए बताते हैं क्या राज है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Linda Andrade (@lionlindaa)

Rich linda andrade explain disadvantages of becoming a millionaires wife things that people were shocked to hear sry | Crorepati की बीवी होने के हैं ये नुकसान, Viral Video देखकर आप हो जाएंगे

वह अपनी ज़िंदगी से तंग आ चुकी हैं

आपको जानकर हैरानी होगी कि उस महिला ने खुद कहा है कि वह अपनी ज़िंदगी से तंग आ चुकी हैं। आख़िर उन्होंने ऐसा क्यों कहा आइए बताते हैं आपको। उनका कहना है कि वह इस दिखावे की ज़िंदगी से तंग आ चुकी हैं। उस महिला ने बताया कि उनके पति के पास बहुत पैसा है। वह उनके लिए जो मर्ज़ी आता है सब ख़रीद लेते हैं। डिजाइनर बैग से लेकर चमकदार कार्टियर और वैन क्‍ल‍िफ ज्‍वैलरी के लिए लाखों यूं ही खर्च कर देते हैं।

इस Rich महिला का कहना है की उन्हें हर वक्त 10/10 दिखना पड़ता है। जो कि उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है। उनका कहना है कि हर वक्त घूम कर वह थक चुकी हैं। ना ही उन्हें मानसिक सुकून मिलता है और ना ही शारीरिक। बता दें आपको कि इस महिला का मानना है कि वह हर वक्त पर्फ़ेक्ट नहीं दिखना चाहती। उन्हें आज़ाद ज़िंदगी जीना पसंद है ना कि हर वक्त गार्ड्ज़ से घिरे रहना।

उन्होंने कहा “पैसों की कोई कमी नहीं तो कुछ भी, मतलब कुछ भी। डिजाइनर बैग, चमकदार कार्टियर और वैन क्‍ल‍िफ ज्‍वैलरी के लिए लाखों यूं ही खर्च कर देते हैं। लोग उन्‍हें लूट लेते हैं। दूसरी सबसे बड़ी मुश्क‍िल हर समय 10/10 दिखना। मतलब एकदम सजधज के, परफेक्‍ट रहना और वह भी हर समय। तीसरा, हम हमेशा यात्रा करते रहते हैं। कभी इस देश में तो कभी उस देश में। थक जाते हैं, और शरीर को बिल्‍कुल भी मानस‍िक सुकून नहीं मिलता। कहीं भी जाओ आपको सुरक्षा गार्ड घेरे रहते हैं। आप आजाद जीवन नहीं जी सकतीं। कहीं अकेले जाना चाहती तो नहीं जा सकती। अकेले कार ड्राइव नहीं कर सकती।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Linda Andrade (@lionlindaa)

Rich Milijunaš Ricky Andrade kupio terenca | Biznis

यह है वह Rich महिला

बता दें आपको हम आज जिनकी बात कर रहें हैं वह और कोई नहीं बल्कि लिंडा एंड्रेड हैं। लिंडा एंड्रेड खुद भी एक सफल बसिनेसवुमन हैं। यही नहीं इनके पति क्रिप्टो में दिलचस्पी रखते हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत ऐक्टिव हैं।टिकटॉक पर उनके क़रीब 528 हजार फॉलोअर्स और 19 मिलियन लाइक्स हैं। उनके  सोशल मीडिया अक्सर कहीं ना कहीं घूमने की तस्वीरें आती रहती हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर उनकी विडियो को 50 लाख से ज़्यादा लोग देखते हैं। यह तो उनका नसीब है कि उनके पास सब कुछ है परंतु वह इस चीज़ से ख़ुश नहीं हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Linda Andrade (@lionlindaa)

Read more: Petrol Pump Scam Alert/ क्या मीटर में जीरो होने के बाद भी पेट्रोल पंप पर धोखाधड़ी हो सकती है? जवाब है ‘हां’, जानिए कैसे होगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *